• July 6, 2020

दिव्यांग पिता और 4 साल की पुत्री की गला काटकर बेरहमी से हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । माढ़ोताल थाना क्षेत्र स्थित ग्राम आगासौद में बीती रात गाँव में झोपड़ीनुमा मकान में रहने वाले दिव्यांग व्यक्ति और उसकी 4 साल की पुत्री की अज्ञात आरोपियों ने गला काटकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेेज घटना की जानकारी लगने पर पूरे गाँव में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना लगने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और परिजनों व ग्रामीणों से चर्चा कर आरोपियों की पतासाजी के निर्देश दिए हैं। उधर माढ़ोताल पुलिस दोहरी हत्या के कारणों व आरोपी का पता लगाने में जुटी है। 
सूत्रों के अनुसार सुबह 7 बजे के करीब ग्राम आगासौद में हुई दोहरी हत्या की सूचना पुलिस को लगी। सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची तो देखा कि गाँव में रहने वाले सुशील गोंड के घर के सामने लोगों की भीड़ जमा थी। मौके पर ग्राम कोटवार नत्थूलाल दाहिया ने पुलिस को बताया कि सुबह अरुण गोंड ने उन्हें बताया था कि  सुशील गोंड उम्र 35 वर्ष दिव्यांग है व बेटी संजना उर्फ संजू  गोंड 4 वर्ष घर के अंदर मृत अवस्था में पड़े हैं। किसी अज्ञात व्यक्ति ने दोनों के गले में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पिता-पुत्री की रक्तरंजिश लाश बरामद कर जाँच करते हुए हत्या का मामला दर्ज किया है। जानकारों के अनुसार घटना के पीछे मृतक की दुकान के आसपास सट्?टे जैसी अनैतिक गतिविधियाँ संचालित होने व मृतक के एक भाई शंकर द्वारा कुछ वर्ष पूर्व अपनी पत्नी की हत्या किए जाने की जानकारी लगी है। इन सब बिंदुओं को जाँच में लिया गया है।
पत्नी गयी थी तेंदूखेड़ा 
 प्रारंभिक जाँच में पता चला कि मृतक झोपड़ीनुमा मकान में अपनी पत्नी सावित्री व बच्चों के साथ रहता था। पति-पत्नी दोनों ही दिव्यांग थे। उसी झोपड़ी में उसकी छोटी सी गोली-बिस्कुट की दुकान थी। वहीं मृतक तीन भाई हैं और सभी एक ही मकान के अलग-अलग हिस्सों में रहते हैं। मृतक की पत्नी भी दिव्यांग है। वह अपनी छोटी बेटी नमामी को लेकर ननद की बेटी की शादी में टिकारी जिला तेंदूखेड़ा गयी थी। वहीं बेटा अनमोल अपने बड़े पिता के घर गया था और वहीं सो गया था।  घटना की जानकारी लगने पर वह सुबह वापस लौट आई। पत्नी व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।
 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.
...
Divyang father and 4-year-old daughter brutally murdered
. .

.

Please follow and like us:

Coronavirus Live Update

COVID-19